Bill Gates Daughter-Bio, Affair, Dating, Boyfriend, Age, Collage And Gossip

0
1484
Bill gates daughter

Bill Gates Daughter, Beautiful और Gorgeous जेनिफर काथरीन गेट्स दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति बिल गेट्स की सबसे बड़ी बेटी हैं। उसे अपने अरबपति पिता के बाद एक सेलिब्रिटी का दर्जा मिला, जो कि Microsoft Corporation का एक प्रमुख संस्थापक है। जेनिफर अमीर घर में पैदा हुई और वह बेहद खूबसूरत भी है। 22 वर्षीय जेनिफर किसी भी पेशे में शामिल नहीं है। जेनिफर ( Bill Gates Daughter ) को घुड़सवारी बहुत ही ज्यादा पसंद है। और उसने पेशेवर रूप से कई घुड़सवारी प्रतियोगिताओं में भाग भी लिया है।

Bill Gates Daughter Facts :

Celebrated Name Jennifer Katharine Gates
Nick Name Jenni
Birth Name Jennifer Katharine Gates
Date Of Birth26-04-1996
Age23 Years
GenderFemale
Nationality American
ProfessionActor
EthnicityWhite
Birth PlaceBellevue, Washington, United States .
Famous For Daughter of Bill Gates.
Net Worth$20 Million
HoroscopeTaurus
FatherBill Gates
Mother Melinda Gates
SiblingsPhoebe Adele Gates, Rory John Gates
BoyfriendNayel Nassar
Height1.57 M
EducationStanford University
Weight54 kg
Eye Color Hazel
Hair ColorLight Brown
Face Color White
Body Measurement26-34-26
Breast Size 26B
Waist Size34
Hip Size26
BrothersRory John Gates
SistersPhoebe Adele Gates
Marital StatusUnmarried

What’s Bill Gates Daughter Famous for ?

  • विशेषकर घोड़ों जैसे जानवरों के संबंध में उनकी परोपकारी गतिविधियाँ।
  • जम्पर इजीलियन नायल नासर के साथ उसका प्रेम संबंध सरेआम प्रकट करना।
  • दुनिया में दूसरे सबसे बड़े व्यक्ति बिल गेट्स की सबसे बड़ी बेटी होना।

Early Life Of Bill Gates Daughter :

bill gates daughter

जेनिफर एक अरबपति पिता बिल गेट्स और माँ मेलिंडा गेट्स की बेटी है। जिसका जन्म 25 अप्रैल 1996 को बेलेव्यू, वाशिंगटन, संयुक्त राज्य अमेरिका में हुआ । वह बिल और मेलिंडा के तीन बच्चों में सबसे बड़ी है। उसका एक भाई है जिसका नाम रोरी जॉन गेट्स है। और एक बहन का नाम फोएबे एडेल गेट्स है। वह अमेरिकन राष्ट्रीयता की है और उसकी जातीयता सफेद है। उसकी कुंडली वृषभ है। मुंह में चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुई जेनिफर, बिल गेट्स की बेटी होने के बावजूद बचपन से ही बहुत सामान्य जीवन व्यतीत किया। उसके प्रारंभिक स्कूल के साथ-साथ निजी हाई स्कूल के बारे में कोई विवरण नहीं।

हाई स्कूल की पढ़ाई खत्म करने के बाद, वह वॉशिंगटन में एक निजी व्यायामशाला में भर्ती हुई। उसके माता-पिता ने अपने बच्चों के जीवन को निजी रखा है। उसने स्टैनफोर्ड, कैलिफ़ोर्निया में स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय में जीव विज्ञान का अध्ययन किया। जेनिफर ( Bill Gates Daughter ) अपनी पढ़ाई को लेकर काफी चिंतित है। वह अपनी पढ़ाई पूरी कर सफलता हासिल करना चाहती थी जैसा कि उसके बिलोनियर पिता ने किया था। वह वर्तमान में अपने परिवार के साथ सिएटल के करीब झील वॉशिंगटन के किनारे पर अपने पिता के घर में रह रही है।

Career :

दुनिया के दूसरे सबसे अमीर पिता की बेटी होने के नाते, जेनिफर पहले ही जन्म से एक सेलिब्रिटी नाम कमा चुकी हैं। जैसा कि उसे एक बहुत ही निजी जीवन में रखा गया था, उसके बचपन और किशोर जीवन के बारे में ज्यादा जानकारी मीडिया को नहीं पता है। स्टैनफोर्ड की एकता में शामिल होने के बाद, लोगों ने उसके बारे में कुछ जानकारी हासिल करना शुरू कर दिया। वह अपनी शिक्षा पूरी करने के लिए पूरी तरह से केंद्रित थी। इस प्रकार, उसने किसी भी क्षेत्र में अपने पेशेवर करियर की शुरुआत नहीं की है।

bill gates daughter
Jennifer Katharine Gates Is Doing Horse Ridding

जेनिफर को घुड़सवारी का शौक है। यह माना जाता है कि उसने बहुत कम उम्र में घुड़सवारी सीखना शुरू कर दिया था। 2018 के लॉन्गइन्स ग्लोबल चैम्पियन्स दौरे में उन्होंने जो नवीनतम कॉमपिटिशन किया था, वहां प्रतिस्पर्धा हुआ। जहां तीस देशों के 28 सौ घुड़ सवारों का मुकाबला किया। संयुक्त राज्य के घुड़सवारी महासंघ द्वारा शो जम्पिंग में उसे 19 वां स्थान दिया गया है। जेनिफर ने परोपकार की दृष्टि से अपने माता-पिता के पदचिन्हों का पालन किया है। वह EQUUS नींव का समर्थन करने के लिए एक ‘EQUUS star’ बन गयी। जो काम करने वाले घोड़ों को सुरक्षित रखने के क्षेत्र में काम करता है।

उन्होंने 22 मार्च 2018 को इंस्टाग्राम पर अपने अनुयायियों से स्कूलों में बंदूक हिंसा के खिलाफ ” हमारे जीवन के लिए सवारी ” में भाग लेने का आग्रह किया। वह दुनिया भर में काम करने वाले घोड़ों, खच्चरों और गधों के उत्पीड़न की शुरुआत करने वाली कई ऑर्गनाइजेशन का भी समर्थन करती है।

Bill Gates Daughter Body Measurements :

  • जेनिफर कथरीन गेट्स का शरीर बहुत आकर्षक है।
  • उसने अपने शरीर को बहुत अच्छी तरह से मेन्टेन किया है।
  • जेनिफर 1.57 मीटर लंबी है।
  • और वजन 54 किलोग्राम है।
  • उसकी कमर का आकार 34 और स्तन का आकार 24 बी है।
  • उसका शरीर का माप 26-34-26 है।
  • उसके बालों का रंग हल्का भूरा और आँखों का रंग हेज़ल है।
  • और उसकी त्वचा का रंग सफेद है।

Also Read :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here