CST रेलवे स्टेशन मुंबई में फुटओवर ब्रिज गिरा, 23 घायल, 15 फंसे

Tranding Today

मुंबई के CST रेलवे स्टेशन के पास फुटओवर ब्रिज गिर गया है. हादसे में 23 लोगों के घायल होने की खबर हैं. मलबे से 7 से 8 लोगों को निकाला गया है. मलबे के अंदर 15 लोग दबे हुए हैं. बता दें कि CST रेलवे स्टेशन जाना माना स्टेशन है. ये ब्रिज आजाद मैदान को CST रेलवे स्टेशन से जोड़ता है. चश्मदीद के मुताबिक जब ब्रिज गिरा था तो वहां पर कई लोग मौजूद थे. इसके अलावा कई गाड़ियां भी ब्रिज के नीचे मौजूद थीं. प्लेटफॉर्म 1 बीटी लेन के पास ब्रिज गिरा है.


[su_posts template=”templates/list-loop.php” posts_per_page=”5″ tax_term=”26″ order=”desc” ignore_sticky_posts=”yes”]


Highlights
  • मुंबई के सीएसटी रेलवे स्टेशन के पास फुटओवर ब्रिज गिरा
  • हादसे में 23 लोगों के घायल होने की खबर
  • घायलों को पास के ही कामत अस्पताल में भर्ती कराया गया है
स्थानीय लोगों ने घायलों को बचाया
जब पुल गिरा तो शुरू में घायलों को स्थानीय लोगों ने ही बचाया. भारी ट्रैफिक के कारण एंबुलेंस और अधिकारियों को घटनास्थल तक पहुंचने में देरी लग रही है. जहां पर हादसा हुआ है वहां पर तीन अस्पताल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
हादसे में 2 महिलाओं की मौत
पुल का निर्माण बीएमसी ने किया था. इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई है. मुंबई पुलिस ने बताया कि इस हादसे में 23 लोग घायल हुए हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मलबे में फंसे लोगों को निकालने के लिए NDRF की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है. मध्य रेलवे के पीआरओ एके जैन ने कहा कि CSMT स्टेशन के बाहर बने फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिर गया है. यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है.घायलों में से 6 लोगों को सेंट जार्ज अस्पताल और 10 लोगों को जीटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

[su_posts template=”templates/list-loop.php” posts_per_page=”5″ tax_term=”25″ order=”desc” ignore_sticky_posts=”yes”]


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *