Bharti Janta party में शामिल हुए पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर, क्या कहा गंभीर ने ?

Tranding Today
Bharti Janta party ज्वॉइन करने के बाद पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा कि हमने पीएम मोदी से प्रभावित होकर पार्टी ज्वॉइन करने का फैसला लिया.

लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में गौतम गंभीर ने भाजपा ज्वाइन की. इस दौरान उन्होंने कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित हुए हैं.

इस मौके पर अरुण जेटली ने कहा, भाजपा का काफी विस्तार हुआ है. देश के अन्य हिस्सों में भी, पहले जहां हम कमजोर होते थे, वहां भी विस्तार हुआ है. हम जीतने की स्थिति में है. कहा जाता था कि हम कैडर बेस्ड पार्टी हैं. अब कैडर बेस्ड मास पार्टी भी बने हैं.

हमारी पार्टी में ऐसे लोगों (गौतम गंभीर) को पार्टी में लाना, क्योंकि देश की बागडोर हमारी पार्टी और सहयोगियों के हाथ में है और उम्मीद है कि रहेगी. इस प्रकार के लोगों से हर क्षेत्र के लोगों की तरफ सरकार का ध्यान जा सके, यह हमारी पार्टी की पुरानी नीति रही है.


[su_posts template=”templates/list-loop.php” posts_per_page=”2″ tax_term=”25″ order=”desc” ignore_sticky_posts=”yes”]


साथ ही उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर प्रसिद्ध नाम है. बहुत दशकों से क्रिकेट खेलते रहे. और क्रिकेट में बहुत बड़ा स्थान हासिल किया. दिल्ली में ही जन्मे-पले. और दिल्ली में मॉडल स्कूल, हिंदू कॉलेज और दिल्ली में ही हर स्तर पर क्रिकेट खेली.

अंडर 16 से लेकर अन्य स्तर पर खेला. दिल्ली के कप्तान भी रहे. हिंदुस्तान के लिए भी खेला. आईपीएल में दो टीमों के कैप्टन रहे. उसके बाद 2007 में टी-20 का वर्ल्ड कप जो भारत ने जीता, 2011 में एक दिवसीय वर्ल्ड कप जो भारत ने जीता,उसमें अहम योगदान रहा.

आज ये Bharti Janta party में शामिल हो रहे हैं. अपने क्षेत्र में काम करने के बाद खिलाड़ी के रूप में आप रिटायर हुए हैं, मगर कमेंटेटेटर के रूप में जुड़े रहे हैं.आज पार्टी से जुड़े हैं. इसे हम पार्टी के लिए अहम मानता हूं. पार्टी में आने से इनका जो पूरा टैलेंट है, उसका पार्टी प्रयोग करेगी. मुझे विश्वास है कि पार्टी को इनके आने से बहुत लाभ होगा.

बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा कि पार्टी ने हमें कुछ स्पेशल करने का मौका दिया है, हम सभी के प्रति आभारी हैं. हमने पीएम मोदी से प्रभावित होकर पार्टी ज्वॉइन करने का फैसला लिया.

गौतम गंभीर के चुनाव लड़ने के सवाल पर अरुण जेटली ने कहा कि जो पार्टी कहेगी, वही करेंगे. यह सब इलेक्शन कमेटी पर छोड़ दीजिए. अरुण जेटली ने कहा कि गौतम गंभीर के ट्वीट देखने और पाकिस्तान से मैच देखकर पता चलता है कि ये पाकिस्तान के सिंपैथाइजर बन जाएं, कम से कम इनका इतिहास वो नहीं लगता.

इन्हें भी पढ़े :

[su_posts template=”templates/list-loop.php” tax_term=”26″ order=”desc” ignore_sticky_posts=”yes”]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *