ICC World Cup 2019 : Pakistan vs Sri Lanka ,DC के Dream11 की भविष्यवाणी

Tranding Today

ICC World Cup 2019 : अप्रत्याशित पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 14 रनों से हरा दिया। यह हरे रंग में पुरुषों के लिए एक आश्चर्यजनक वापसी थी – सरफराज अहमद के नेतृत्व वाली टीम ने ट्रॉफी पर 11 एकदिवसीय मैच हारने के बाद, मेजबान इंग्लैंड के हाथों 4-0 की द्विपक्षीय एकदिवसीय श्रृंखला हार सहित अन्य टीमों को सतर्क कर दिया है।

द्विपक्षीय श्रृंखला में हार के बाद, संगठन को एक कपटी अफगानिस्तान टीम की ओर से विश्व कप के वार्म अप मैच में हार का सामना करना पड़ा, जबकि उसने 260 रनों का एक अच्छा लक्ष्य पोस्ट किया था। और फिर, उसने काले घोड़े, वेस्ट इंडीज के हाथों अपमानजनक नुकसान उठाया। ।

[su_box title=” “]दो विश्व कपों में ऑस्ट्रेलियाई टीम और प्रोटीज के हाथों हारने के बाद श्रीलंका ने अफगानिस्तान के खिलाफ एक उल्लेखनीय वापसी दर्ज की है।[/su_box]

हालांकि, इंग्लैंड के खिलाफ 14 रनों की जीत के बाद, पाकिस्तान टीम वापस पटरी पर है, और टीम टूर्नामेंट की दूसरी जीत दर्ज करना चाहती है। टीम ने अपने सभी ठिकानों को कवर कर लिया है – विशेष रूप से बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण। लेकिन इसे अभी भी सेमी तक पहुंचने के लिए अपने पूर्वजों की जरूरत है।

दूसरी ओर, श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के दो विश्व कपों को हराकर ऑस्ट्रेलियाई टीम और प्रोटियाज के हाथों उल्लेखनीय जीत दर्ज की। संगकारा, दिलशान और जयवर्धने की तरह श्रीलंका के दिग्गजों के संन्यास लेने के बाद से श्रीलंका एक के बाद एक घाटे में चली गई है।

चूंकि उन प्रमुख खिलाड़ियों ने संन्यास ले लिया है, इसलिए टीम ने अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष किया है। हालांकि, लसिथ मलिंगा और एंजेलो मैथ्यूज ने अब तक टीम को अपने कंधों पर ढोया है। अफगानिस्तान की शानदार जीत के बाद, श्रीलंका ने साबित कर दिया है कि वे अभी भी एक ताकत हैं।

ICC World Cup 2019: Pakistan vs Sri Lanka

श्रीलंका का विश्व कप टीम:

दिमुथ करुणारत्ने (सी), अविष्का फर्नांडो, लाहिरु थिरिमाने, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजय डी सिल्वा, जेफ्री वांडसे, थिसारा परेरा, इसुरु उडाना, लसिथ मलिंगा, सुरंगा लकमल, नूगा प्रदीप मेंडिस, मिलिंडा सिरिवर्दाना।

पाकिस्तान विश्व कप टीम:

सरफराज अहमद (कैद और wk), फखर ज़मान, इमाम-उल-हक, आबिद अली, बाबर आज़म, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, शादीन खान, इमाद वसीम, हसन अली, फहीम अशरफ, शाहीन शाह अफरीदी जुनैद खान, मोहम्मद हसनैन, आसिफ अली और हारिस सोहेल।

ड्रीम 11 टीम:

कुसल परेरा (wk), बाबर आज़म (C), इमाम-उल-हक, फखर ज़मान, दिमुथ करुणारत्ने, थिसारा परेरा, मोहम्मद हफीज, नुमान प्रदीप, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर, शादाब खान।

यह भी पढ़ें :

[su_posts template=”templates/list-loop.php” posts_per_page=”6″ tax_term=”26″ order=”desc” ignore_sticky_posts=”yes”]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *