World Cup News पाकिस्तान विश्वकप फाइनल के लिए Qualify करेगा- Wahab Riaz

Tranding Today

World Cup News : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज भारत, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच अब तक खेले गए पांच मैचों में हारने के बावजूद World Cup 2019 में किस्मत बदलने की उम्मीद कर रहे हैं। अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज पाकिस्तान को रविवार को लॉर्ड्स में दक्षिण अफ्रीका का सामना करना है। पाकिस्तान के पटरी से उतरने वाले अभियान को ठीक करने के लिए चार मैच शेष हैं, वहाब रियाज़ ने दावा किया कि टीम “दबाव में” बेहतर प्रदर्शन करती है और अभी भी विश्व कप फाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकती है, जिसे उसी स्थान पर 14 जुलाई को खेला जाएगा।

उन्होंने कहा, “हमें खुद को ऊपर उठाना होगा। हम एक-दूसरे की ताकत हैं। हम सभी अच्छे दोस्त हैं और जानते हैं कि हम में से केवल 15 ही टीम को उतार सकते हैं, जो हमारे परिवार के सदस्य भी नहीं कर सकते। पाकिस्तान दबाव में बेहतर खेलता है और हम फाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगे। और सेमीफाइनल, “रियाज ने कहा।

World Cup 2019 (World Cup News) के लीग चरण में भारत के खिलाफ अपनी हार के बाद पाकिस्तान को बहुत आलोचना का सामना करना पड़ा था। टीम प्रबंधन ने पाकिस्तान के खिलाड़ियों को आराम करने और भारत के खेल के बाद वापस आने के लिए समय दिया।

World cup News

WORLD CUP NEWS

33 वर्षीय रियाज़ ने अपनी टीम के साथियों से आग्रह किया कि वे अब तक की गई गलतियों का एहसास करें और संशोधन करने के लिए दृढ़ हैं। “अच्छी टीमें वे हैं जो अपनी गलतियों का एहसास करती हैं, इसलिए हमने उन सभी गलतियों पर चर्चा की है और दो दिन के ब्रेक ने हमें तरोताजा कर दिया है,” साहब ने कहा।

वहाब जिन्होंने पूर्व-टूर्नामेंट पसंदीदा इंग्लैंड पर विश्व कप में पाकिस्तान की एकमात्र जीत में तीन विकेट लिए, ने स्वीकार किया कि गेंदबाजी इकाई को अधिक मेहनत करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, “एक गेंदबाजी इकाई के रूप में हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हम सभी का ध्यान दक्षिण अफ्रीका के मैच में अच्छा प्रदर्शन करने पर है। आपको इंग्लैंड में विकेटों की जरूरत है, लेकिन हम ऐसा नहीं कर रहे हैं।”

300 से अधिक के लक्ष्य का पीछा करने में, ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ पाकिस्तान के पतन के लिए रियाज़ ने मध्य-क्रम के स्लिप आउट किए।

पाकिस्तान के वहाब ने कहा, “हम दोनों मैचों में बल्लेबाजी करने जा रहे थे लेकिन महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए और पटरी से उतर गए।”

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 136/2 के स्कोर के बाद पाकिस्तान 160/6 पर आ गया, जबकि उसने 18 गेंदों पर चार विकेट गंवाकर भारत के खिलाफ 12 रन बनाए।

Read Also :

[su_posts template=”templates/list-loop.php” posts_per_page=”8″ tax_term=”26″ order=”desc” ignore_sticky_posts=”yes”]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *