sapna choudhri story जानिए कौन हैं हरियाणा की सपना चौधरी

0
720
sapna choudhri story

sapna choudhri story हरियाणा की डांसर और रागिनी शैली की सिंगर सपना चौधरी इन दिनों खबरों में हैं. अपने खिलाफ एक मामला दर्ज होने के बाद तनाव में सपना ने खुदकुशी की कोशिश की. सपना पर आरोप है कि उन्होंने गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में रागिनी प्रोग्राम के दौरान दलितों के लिए अपशब्द कहे.

सपना की मां बेटी की हालत से दुखी हैं. हालांकि उन्होंने बेटी की तबीयत में आ रहे सुधार पर संतोष भी जताया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है. उनका कहना है कि सीएम ने उन्हें सहयोग का आश्वासन दिया है.

सपना के सुसाइड नोट में गुड़गांव के सतपाल तंवर पर बदनाम करने का आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा है ‘एक रागिनी गाने पर मेरे खिलाफ साजिशन मुकदमा दर्ज कराया गया,

जबकि पहले भी कई गायक उस रागिनी को गा चुके हैं, मैंने माफी भी मांगी. फिर भी मुझ फेसबुक पर गालियां दी जा रही हैं. भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं. मैं जीना नहीं चाहती.’

sapna choudhri story

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सपना के खिलाफ जुलाई में गुड़गांव के सेक्टर 29 थाने में अपने एक गीत में दलितों का अपमान करने के लिए मामला दर्ज किया गया था, जिससे वह काफी परेशान थी.

sapna choudhri story

सपना रोहतक के मध्यम वर्गीय परिवार में पली बढ़ी हैं. सपना ने 12 साल की ही उम्र में अपने पिता को खो दिया था. उन्होंने अपने संघर्ष के दम पर परिवार को पाला था. दिल्ली और हरियाणा में उन्होंने स्टेज पर अपनी डांस और गायकी से काफी लोकप्रियता बटोरी है. फिलहाल वह नजफगढ़ में रहती हैं. हाल ही में उनका ‘सॉलिड बॉडी’ यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया था, जिसे लाखों लोगों ने देखा.

इन्हें भी पढ़े :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here