Smajvadi Parti ने जारी की एक और लिस्ट, अपर्णा यादव को नहीं मिला टिकट

0
742
Smajvadi Parti

Smajvadi Parti ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को पांच और उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी. Smajvadi Parti सूत्रों ने बताया कि सुरेन्द्र कुमार उर्फ मुन्नी शर्मा को गाजियाबाद सीट से प्रत्याशी बनाया गया है. वहीं, कैराना से रालोद की मौजूदा सांसद तबस्सुम हसन इस बार इसी सीट से सपा प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरेंगी. इसके अलावा पूर्व सांसद शफीक उर रहमान बर्क संभल से सपा के प्रत्याशी होंगे. ऐसा कहा जा रहा था कि मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने संभल से टिकट मांगा था लेकिन उनकी जगह शफीक उर रहमान बर्क को टिकट दिया गया है. जानकारी के मुताबिक प्रदेश के पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह को गोण्डा सीट से टिकट दिया गया है.


लोकसभा चुनाव की सभी प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए हमे सब्सक्राइब करें। ताकि चुनाव से सम्बन्धित सभी जानकारी सीधे आपके Email में पहुंचे। धन्यवाद।


खास बातें :

  1. सपा ने जारी की एक और लिस्ट
  2. लिस्ट में अपर्णा यादव का नाम शामिल नहीं
  3. संभल से शफीक उर रहमान बर्क सपा के प्रत्याशी

Smajvadi Parti

राम सागर रावत बाराबंकी (सुरक्षित) सीट से चुनाव लड़ेंगे. रावत इससे पहले भी बाराबंकी से पांच बार सांसद रह चुके हैं. सपा 11 उम्मीदवारों की तीन सूची पहले ही जारी कर चुकी है. शुक्रवार की सूची के साथ ही पार्टी 16 सीटों के लिए अपने प्रत्याशी तय कर चुकी है. सपा-बसपा के बीच चुनावी गठबंधन के तहत सपा के हिस्से 37 सीटें आयी हैं. उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में से बसपा 38 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. अजित सिंह के रालोद को तीन सीटें दी गयी हैं जबकि गठबंधन ने दो सीटें सोनिया गांधी का निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली और राहुल गांधी का क्षेत्र अमेठी से प्रत्याशी नहीं उतारने का फैसला किया है

Read this :

लोकसभा चुनाव की सभी प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए हमे सब्सक्राइब करें। ताकि चुनाव से सम्बन्धित सभी जानकारी सीधे आपके Email में पहुंचे। धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here